Crime

Desk Report
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2020-08-24

उत्तर प्रदेश में पत्रकार की गोली मारकर हत्या

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि उन्हें अब पुलिस का ज़रा भी खौफ न हो, दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिए जा रहे है, राज्य के बलिया जिले में बदमाशों ने एक निजी समाचार चैनल के पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी।

अपराधियो ने सिर में मारी गोली

जानकारी के मुताबिक 42 साल के पत्रकार रतन सिंह को सोमवार रात करीब पौने नौ बजे बदमाशों ने गोली मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई और घटना से जुड़े अपराधियो की धरपकड़ शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक ने मृतक के परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि फेफना के रहने वाले पत्रकार रतन सिंह का गांव में पुराना मकान है, जहां पाटीदारों से विवाद चलता है। रतन सिंह का नया मकान रसड़ा फेफना मार्ग पर बना हुआ है, सोमवार की शाम रतन सिंह अपने पुराने मकान पर गए हुए थे, जहां बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया, रतन वहां से किसी तरह अपनी जान बचाने के लिये भागने लगे वह भागते भागते फेफना प्रधान सिमा सिंह के घर में घुसे लेकिन बदमाशों ने घर में घुसकर उनके सिर में गोली मार दी। 

इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, दो साल पहले उनके भाई की भी हत्या की जा चुकी है।

© All Rights Reserved 2020 | Mumbai Breaking News Live