Crime

By Latif Shaikh
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2020-08-09

दिशा सालियान सुसाइड केस

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद अलग अलग तरह की बाते सामने आ रही है, खबर ये भी थी दिशा सालियान की मौत के वक्त उनके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। जिसे मुंबई पुलिस ने इन खबरों को पूरी तरह गलत बताया है, मुंबई पुलिस की तरफ से एक अधिकारी ने बयान जारी करते हुए ऐसी खबरों का खंडन किया।

मुंबई पुलिस के जोन 11 के DCP विशाल ठाकुर ने बताया की, 'दिशा सालियान की बॉडी न्यूड मिलने को लेकर चल रहीं सभी खबरें झूठी हैं। घटना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची थी और शव का पंचनामा किया था। उस दौरान दिशा के माता-पिता भी मौके पर ही मौजूद थे। पुलिस के मुताबिक दिशा ने आखिरी कॉल अपनी दोस्त अंकिता को किया था, जिसका बयान दर्ज किया जा चुका है। अब तक 20 से 25 लोगों के बयान लिए जा चुके हैं।'

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर किया गया था दावा

इससे पहले दिशा सानियाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कई खबरों में ये दावा किया गया था कि जिस वक्त दिशा की मौत हुई, उस वक्त उनके शरीर पर बिल्कुल भी कपड़े नहीं थे। साथ ही ऑटोप्सी रिपोर्ट में उनके प्राइवेट पार्ट्स में चोट के निशान मिलने की बात भी कही गई थी। इसके अलावा ये भी कहा गया था कि पोस्टमार्टम उनकी मृत्यु के दो दिन बाद किया गया था। आपको बता दे दिशा सालियान की मौत 8 जून को मुंबई के मलाड इलाके में स्थित एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरकर हुई थी। उनके पास कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था। वहीं इसके ठीक हफ्तेभर बाद यानी 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत भी हो गई थी। जिसके बाद से ही लोग इन दोनों की मौत के बीच कनेक्शन होने का आशंका जाहिर कर रहे हैं।

दिशा की मां बोलीं- उनकी बेटी के बारे में गलत बताया जा रहा है

दिशा सानियाल की मां वसंती सालियान ने एक निजी न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि 'मेरी बेटी को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर जो कुछ भी कहा जा रहा है, वो सभी बातें गलत और अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं हैं।' उन्होंने आगे कहा कि दिशा केस में मुंबई पुलिस लगातार अपना काम अच्छे तरीके से कर रही है। हमने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी थी, जिसमें ऐसी कोई बात सामने नहीं आई जो हमें अब बताई जा रही हैं।

© All Rights Reserved 2020 | Mumbai Breaking News Live