Crime

By Ajaz Khan
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2020-08-30

माँ ने की 9 महीने की बेटी के साथ खुदकुशी, जानिए वजह

हैदराबाद | आंध्रप्रदेश के गुंटूर के लक्षमीपुरम इलाके में एक महिला ने अपनी नौ महीने की बच्ची के साथ खुदकुशी कर ली. मृतक महिला का नाम मैनोगना बताया जा रहा है, जानकारी के मुताबिक 29 साल की मैनोगना सॉफ्टवेयर इंजीनियर थी. मैनोगना की शादी कल्याण चंद्रा नाम के एक शख्स से हुई थी.

दोनों प्रोफेशनल कारणों से परिवार से दूर हैदराबाद में रहते थे. लेकिन लॉकडाउन के दौरान मैनोगना अपने पति के साथ ससुराल में रहने लगी थी. इन दोनों को एक 9 महीने की प्यारी से बच्ची भी थी, आरोप है कि मैनोगना पर ससुराल पक्ष वाले और पति दहेज को लेकर दबाव बना रहे थे. 

मैनोगना बार-बार दहेज मांगे जाने से काफी परेशान हो गई थी. आखिरकार वो अपनी नौ महीने की बच्ची तुलसी को लेकर अपार्टमेंट के पांचवीं मंज़िल पर गई जहां उसने पहले अपनी नौ महीने की बच्ची को नीचे फेंका और बाद में वो खुद भी नीचे कूद गई.

बच्ची की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि मैनोगना नीचे गिरने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गई थी. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उसे भी बचाया नहीं जा सका. इलाज के दौरान मैनोगना ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.  फिलहाल पुलिस ने इस मामले में IPC की धारा 306 और 496(ए) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

© All Rights Reserved 2020 | Mumbai Breaking News Live