Entertainment

By Latif Shaikh
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2021-02-21

बिना मास्क और हेलमेट के बाइक चलाना विवेक ओबेरॉय को पड़ा महंगा

14 फरबरी को हेलमेट और मास्क पहने बिना बाइक चलाना बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय को महंगा पड़ गया, सांताक्रूज ट्रैफिक पुलिस डिवीज़न ने 500 रुपए का चालान भेज दिया है। एक सामाजिक कार्यकर्ता बीनू वर्गीस ने इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था। उस वीडियो को उन्होंने गृहमंत्री अनिल देशमुख, मुंबई पुलिस और मुंबई महानगर पालिका को टैग किया था और अभिनेता विवेक ओबेरॉय के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ केस

इसी मामले को लेकर अभिनेता विवेक ओबेरॉय के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 188(लॉकडाउन में सरकार के निर्देशों का उल्लंघन करना) और 269(अवैधानिक तरीके से अथवा लापरवाही पूर्वक ऐपिडेमिक नियम को तोड़ना) के तहत केस भी दर्ज किया गया है। बता दे इन धाराओं के तहत छह महीने तक कैद या जुर्माना या दोनों ही सजा का प्रावधान है।

14 फरबरी वेलेंटाइन डे' पर वाइफ के साथ की थी राइडिंग

सामाजिक कार्यकर्ता वीनू वर्गीस ने बताया कि विवेक ओबेरॉय 'वेलेंटाइन डे' के दिन अपनी पत्नी के साथ बिना हेलमेट और मास्क के बाइक की सवारी कर रहे थे। जिम्मेदार नागरिक होने के चलते, उन्हें इस बात का एहसास होना चाहिए कि ऐसे समय जब राज्य में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, ऐसी लापरवाही ठीक नहीं है। साथ ही एक अभिनेता जिसके फैंस उनकी नकल करते हैं, अगर बिना हेलमेट के बाइक चलाएगा तो इससे क्या संदेश जाएगा। इसीलिए मामले की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए ई-चालान जारी कर दिया है।

© All Rights Reserved 2021 | Mumbai Breaking News Live