Entertainment

By Sarita Chaudhary
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2020-08-31

सलमान खान बने टेलीविजन के सबसे महंगे होस्ट

मुम्बई। सलमान खान के फैंस के लिए अच्छी खबर,'बिग बॉस 14' शो में एक बार फिर टेलीविजन के सबसे पंसदीदा होस्ट सलमान खान नजर आने वाले हैं। बता दे पिछले सीजन में कई सारे विवादों और बहस के बाद कयास लगाया जा रहा था कि सलमान अगले सीजन को होस्ट नहीं करेंगे मगर फैंस की डिमांड पर आखिरकार वो वापस आ गए हैं। सूत्रों के मुताबिक इस सीजन के लिए सलमान की फाइनल डील भी हो चुकी है जिसमें उन्हें 'बिग बॉस 14' के लिए 250 करोड़ का बड़ा अमाउंट दिया जा रहा है। ये फीस उनकी पिछले सीजन की फीस से 50 करोड़ रुपए अधिक है।

हाल ही में सलमान खान की फीस पर बात करते हुए शो से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा से कहा, 'सलमान खान टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर हैं। बिग बॉस के सीजन 14 के लिए सलमान को 250 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। सलमान हफ्ते में महज एक दिन शूटिंग करने वाले हैं जिसमें वो एक साथ दो एपिसोड शूट करेंगे'।

हिसाब लगाया जाए तो सलमान को महज एक दिन के 20.5 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं जो टेलीविजन के लिए अब तक के लिए बड़ी राशि है। क्योंकि सलमान एक दिन में दो एपिसोड शूट करेंगे ऐसे में उन्हें एक एपिसोड के लिए 10.25 करोड़ मिल रहे हैं।

bigboss-tweet

फायदेमंद रही बिग बॉस 14 की डील

बिग बॉस सीजन 13 में सलमान खान कई बार कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते और उनके मसले हल करते दिखे हैं। कई बार ऐसा भी हुआ कि सलमान ने शूटिंग के दौरान ही अपना आपा खो दिया था। इस विवादित सीजन के लिए 200 करोड़ रुपए मिले थे। हर सीजन की डील के अनुसार एक्टर को कुछ चुनिंदा अवॉर्ड शो का हिस्सा बनना होता है जैसा कि एक्टर करते आए हैं।

मगर इस साल कोरोना महामारी के चलते सभी अवॉर्ड सेरेमनी या तो टल गई हैं या स्थगित कर दी गई हैं। ऐसे में इस साल सलमान को होस्ट करना काफी फायदेमंद पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस 14 का सेट फिल्मसिटी में तेजी से तैयार किया जा रहा है। सेट पर मरम्मत का काम काफी बचा हुआ है मगर लगातार भारी बारिश के चलते थोड़ी अड़चन आ रही है।

बारिश में रुकावट आने के बाद ही सेट पूरी तरह तैयार हो पाएगा। पहले शो का ग्रैंड प्रीमियर 27 सितम्बर को रखा गया था मगर सेट तैयार ना होने की स्थिति में इसे पोस्टपोन करके 4 अक्टूबर कर दिया गया है। तो है न सलमान के फैंस और खुद सलमान के लिए अच्छी ख़बर

© All Rights Reserved 2020 | Mumbai Breaking News Live