Entertainment

By Latif Shaikh
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2020-08-06

सास भी कभी बहू थी' और 'कहानी घर-घर की' के एक्टर समीर शर्मा ने भी की आत्महत्या

'सास भी कभी बहू थी' और 'कहानी घर-घर की' सीरियल से मशहूर हुए टीवी इंडस्ट्री के अभिनेता और मॉडल समीर शर्मा ने भी आत्महत्या कर ली है। 44 साल के समीर की डेड बॉडी मलाड स्थित किराये के फ्लैट में घर के किचन में पंखे से लटकी हुई पुलिस को मिली।

समीर शर्मा पिछले 15 वर्षो से टीवी इंडस्ट्री में काम रहे थे। उन्होंने 2005 में 'दिल क्या चाहता है' सीरियल से डेब्यू किया था। 2014 में वे फिल्म 'हंसी तो फंसी' में भी नजर आए थे। मुम्बई की बॉलीवुड-टीवी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में जून के महीने से अब तक ये चौथी बड़ी खुदकुशी बताई जा रही है। इससे पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान, खुद अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता भी आत्महत्या कर चुकी है। हालांकि इसके अलावा श्रेया कक्कड़ जैसे टिकटॉक स्टार और एक भोजपुरी अभिनेत्री भी जान दे चुकी हैं।

दो दिन पहले फांसी लगा ली थी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक समीर के शव की स्थिति को देखते हुए ऐसा लग रहा था कि अभिनेता ने दो दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी। इलाके के डीसीपी विशाल ठाकुर ने बताया कि, अभी तक मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए कारण स्पष्ट नहीं है।लेकिन पुलिस हर एंगल से इसकी जांच कर रही है

चौकीदार ने देखी लटकी हुई डेडबॉडी

रात को नाइट ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने उनकी किचन में लटकी डेडबॉडी को देखा और तुरंत ही सोसायटी के लोगों को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घर का दरवाजा फायर ब्रिगेड की मदद से खोला गया क्योंकि वह अंदर से बंद था। मलाड पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर जॉर्ज फर्नांडीज ने कहा, "मौके पर मिले एविडेंस को देखते हुए अभी एक्सीडेंटल (ADR) मौत का मामला दर्ज किया गया है और डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जैसे ही रिपोर्ट्स आएंगी उसके अनुसार आगे की जांच शुरू करेंगे।"

दिल्ली के रहने वाले थे अभिनेता समीर शर्मा

अभिनेता समीर शर्मा मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले थे। पढ़ाई पूरी करने के बाद वे बैंगलुरु चले गए थे और उन्होंने वहां पहले विज्ञापन एजेंसी में काम किया, इसके बाद वे एक्टिंग की दुनिया में किस्मत आजमाने मुंबई आ गए। समीर ने अंचला शर्मा से शादी की थी और बताया जा रहा है कि वे कुछ समय से अलग रह रहे थे।

समीर इस समय स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा थे। उन्होंने शो में कुहू के पिता की भूमिका में नजर आए थे। इन दिनों वे सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में शौर्या माहेश्वरी का रोल प्ले कर रहे थे।

इन शोज में नजर आए थे समीर

समीर ने दिल क्या चाहता है, सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव:, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर, भूतू में नजर आए थे। समीर की डेब्यू फिल्म हंसी तो फंसी थी। समीर इत्तेफाक मूवी में भी नजर आए थे। बहरहाल इस आत्महत्या की वजह जो भी हो मुम्बई पुलिस इसकी जांच कर रही है और जल्दी ही कारणों का पता चल जाएगा

© All Rights Reserved 2020 | Mumbai Breaking News Live