Mumbai

By Latif Sheikh
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2022-02-17

उपनगर पत्रकार एसोसिएशन के दुरा आयोजित किया गया 'लिट्टी चोखा स्नेह मिलन' समारोह

पत्रकारों की भाग दौड़ भरी ज़िन्दगी में मनोरंजन के दो पल लाने के उद्देश्य से उपनगर पत्रकार एसोसिएशन की तरफ से सालाना लिट्टी चोखा स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया गया, समारोह में पहुंचे मेहमानों ने कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिया, हर साल की तरह इस बार भी उम्मीद से अधिक लोगों ने कार्यक्रम में पहुंच कर लिट्टी चोखा का आनंद लिया, मुम्बई कुर्ला के नेहरू नगर स्थित ना. बाळासाहेब ठाकरे समाज केंद्र में इस लिट्टी चोखा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, संस्था के अध्यक्ष आनंद श्रीवास्तव के मुताबिक पिछले कई वर्षों से उपनगर पत्रकार एसोसिएशन के दुरा लिट्टी चोखा स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया जाता है जिसमे पत्रकारों के अलावा पुलिस, समाजसेवी को आमंत्रित किया जाता है, संस्था का उद्देश्य भाग दौड़ भरी जिंदगी में कुछ पल के लिए एक साथ बैठकर बाते करना और एक दूसरे के सुख दुख में किस तरह काम आ सकते है इसपर बातचीत की जाती है,

कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार अनुराग त्रिपाठी, एबीपी न्यूज के मुंबई ब्यूरो प्रमुख जितेंद्र दीक्षित, वरिष्ठ पत्रकार प्रसाद मोकाशी, आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली, मीडिया से हट कर व्यवसाय क्षेत्र में भी परचम लहराने वाले वाहिद अली खान, TVJA अध्यक्ष विनोद जगदाळे, ANI के मुंबई ब्यूरो प्रमुख रंजीत सिंह, जगत प्रहरी के वरिष्ठ पत्रकार मुस्ताक खान, पत्रकार नित्यानंद शर्मा , नवाकाळ के शंकर कडव, पत्रकार कपिलदेव खरवार, पत्रकार जटा शंकर सिंह, समाजसेवक और शिवसेना नेता इंतेखाब फारूकी जैसे कई सम्मानित व्यक्तित्व से कई अर्से बाद एक साथ बैठकर बातें करने का अवसर मिला. कार्यक्रम में शामिल हुए सभी मेहमानों की गमछा, पुष्पगुच्छ और संस्था का कैलेंडर देकर सम्मानित भी किया गया।

मुख्य अतिथी के रूप में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने इन सभी वरीष्ठ पत्रकारों के साथ बैठकर लिट्टी चोखा का आनंद लिया. और पत्रकारों के दुरा किये गए इस आयोजन की सराहना करते हुए बधाई दी।

इनके अलावा आरपीएफ मुम्बई डिवीजन के डीएससी जीतेन्द्र श्रीवास्तव, जोन 7 के डीसीपी प्रशांत कदम, प्रसिद्ध समाज सेवक जगदीश माणेक, मनसे नेता कर्ण बाळा दूनबळे समाजसेवी सुशील गुप्ता, मुंबई कॉंग्रेस नेता सुभाष भालेराव लक्ष्मण कोठारी और डॉ सत्तार खान, बीजेपी के युवा नेता विमल जैन सहित कई पॉलिटिकल क्षेत्र और पुलिस विभाग के प्रमुख अधिकारियो ने कार्यक्रम में शिरकत की।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में स्थानिक शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर सहित कई लोगों के अलावा उपनगर पत्रकार असोसिएशन के सदस्यों ने अपना अमूल्य सहयोग दिया.

© All Rights Reserved 2022 | Mumbai Breaking News Live