Mumbai

By Ajaz Khan
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2021-06-03

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी बेरहमी से हत्या

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से सटे दहिसर पूर्व के खान कंपाउंड में एक दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा पुलिस ने किया है. घटना का खुलासा 6 साल की बेटी की निशानदेही के कारण हुआ है जिसके सामने उसकी मां अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को काट डाला था. घटना के 11 दिन बाद बेटी की निशानदेही पर घर के रसोई के अंदर खोद कर बच्ची के पिता के शव को दहिसर पुलिस ने बाहर निकला. अपने ही पति की हत्या करने के मामले में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दहिसर पूर्व खान कंपाउंड में रहने वाली 27 वर्षिय शाहिदा रईस शेख ने पिछले 25 मई को दहिसर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई की उसके पति रईस करामत अली शेख 21मई से घर नही आये है।दहिसर पुलिस ने गुमसुदगी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

इधर पुलिस गायब रइस की तलाश कर रही थी। इसी दौरान मृतक रईस का भाई अनीस गांव से बार बार रईस को फोन कर रहा था,लेकिन उनका नंबर न लगने पर वह अपनी भाभी को फोन कर रहा था।वह जबाब दे रही थी कि वे गायब है। अपने भाई के इस तरह लापता होने की खबर सुनकर 29 मई को अनीस अपने गांव से मुम्बई आया और लापता भाई को तलाश शुरू कर दिया।अनीस दहिसर पुलिस स्टेशन गया जहाँ उसने अपने भाभी पर शक जाहिर किया।उसने कहा कि मैंने भाभी को जितनी बार फोन किया वह झूठ बोलती रही ।अनीस के विश्वास पर दहिसर पुलिस 1 मई को रईस के घर गयी।घर के अंदर पुलिस जांच कर रही थी इधर बच्ची से भी कुछ राज मिलने पर पुलिस ने किचन में देखा कि कुछ दूर का टाइल्स नया लगाया गया है।जब पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या कर दफनाने की बात कबूल की।फिर क्या था पुलिस हरकत में आई ।शाम 4 बजे से खुदाई शुरू होने के बाद रात करीब 1 बजे रईस के शव को पुलिस निकालने में सफलता पाई।

इस मामले में डीसीपी विशाल ठाकुर ने बताया कि महिला ने 25 मई को अपने पति के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी।पुलिस उसके पड़ोसी और महिला से पूछताछ कर रही थी,महिला बार बार अपना बयान बदल रही थी।इस पर पुलिस को शक हुआ ।दबाव देने पर उसने हत्या की बात कबूली।महिला ने कहा कि उसका पड़ोस में रहने वाले अनिकेत उर्फ अमित मिश्रा के साथ अनैतिक संबंध बन गए.धीरे धीरे यह बात रईस तक पहुंची तो उसने विरोध करना शुरु कर दिया. पति के रोज रोज का विरोध शाहिदा को नागवार गुजर रहा था. तब उसने प्रेमी अमित के साथ मिलकर रईस को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।पहले ही घर मे टाइल्स लाकर रख लिया। 22 मई को रात मे वायर से गला दबाकर हत्या कर दी।बच्ची के मुताबिक चाकू से भी मारा। शव को बाथरूम में रखकर 3 फिट का किचन में गड्ढा खोदकर उसमे गाड़ कर टाइल्स लगा दिया।बच्ची की जब नींद खुली तो उसे डॉट कर सुला दिया।

उत्तर प्रदेश के गोंडा में रईस शेख की 2012 में शाहिदा (27) से शादी हुई थी. शादी के बाद दोनो दहिसर पूर्व के खान कंपाउंड में भाड़े के घर में रह रहे थे.रईस दहिसर पूर्व, रेलवे स्टेशन के पास एक कपड़े की दुकान में नौकरी करता था.पत्नी 6 साल की बेटी और ढाई साल के बेटे के साथ घर पर रहती थी. इसी बीच पड़ोस में रहने वाले अनिकेत उर्फ अमित मिश्रा के साथ शाहिदा का अनैतिक संबंध बन गए.

© All Rights Reserved 2021 | Mumbai Breaking News Live