Mumbai

Desk Report
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2020-10-27

प्रेमी संग मिलकर बहु ने की सास की हत्या, प्रेमी और प्रेमिका गिरफ्तार

रविवार रात बोरीवली पश्चिम के गोराई रोड स्थित महात्मा फुले सोसाइटी में एक 57 वर्षीय महिला की हत्या की जानकारी मुंबई बोरीवली पुलिस को मिली थी। यह हत्या किसने की थी इसकी जांच करते हुए बोरीवली पुलिस ने आसपास रहने वाले सभी लोगो से पूछताछ कर रही थी। इसी दौरान मृतक के बड़े बेटे ने बताया कि छोटे भाई की पत्नी से एक शख्स अक्सर तब मिलने आता है जब भाई घर मे नही होता है।

बोरीवली पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान साहुबाई काचरू के रूप में हुई थी। वह अपने दो बेटों और पोते-पोतियों के साथ रहती थी।पुलिस के अनुसार मृतक के छोटे भाई की पत्नी का प्रेम प्रसंग पास में रहने वाले 35 वर्षीय दीपक मोरे के साथ था। जो अक्सर घर मे आकर बहु के साथ रंगरलिया बनाया करता था जिसकी चश्मदीद गवाह मृतक थी।

नवरास्त्री के आखिरी दिन मृतक ने बहु को रंगे हाथ रंगरलिया मानते हुए पकड़ा था। और बहू को डांट फटकार भी लगाई थी। जिससे नाराज होकर छोटी बहू राधा लाके ने अपने प्रेमी दीपक को अपनी सास को रास्ते से हटाने का प्लान किया ।

प्लान के मुताबित राधा नवरात्रि के आखिरी दिन पास में डांडिया खेलने चली गई और प्रेमी अकेले अपने घर भेजकर सास का काम खत्म करने की योजना बनाई जिसके बाद आरोपी दीपक प्लान के अनुसार सास की पत्थर से मारकर हत्या कर फरार हो गया। मृतक ने बहु राधा को बोला था कि आज शाम को वह अपने छोटे बेटे को पूरी वारदात की बात बताएगी जिससे डरी राधा ने अपने प्रेमी संग मिलकर सास की हत्या कर दी।

फिलहाल इस मामले में धारा 302,201, 34,120 (ब) प्लानिंग के तहत हत्या करने के इरादा और सबूत को नष्ट करने के तहत मृतक की बहू राधा लाके, और प्रेमी दीपक मोरे उर्फ अन्ना को गिरफ्तार कर लिया है।

© All Rights Reserved 2020 | Mumbai Breaking News Live