Mumbai

By Zainab Khan
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2021-05-24

संकट के समय मददगार बनी प्रियंका और नीक जोन्स

इन दिनों भारत कोरोना की महामारी से जूझ रहा है, सरकारी आंकड़े के मुताबिक हर दिन 4000 से अधिक लोगों की जान कोरोना से जा रही है, ऐसे में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने भारत के लिए चलाए फंड रेजर के जरिए 22 करोड़ रुपए जुटा लिए हैं। इस बात की जानकारी प्रियंका ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। प्रियंका-निक ने गिव इंडिया के साथ मिलकर यह रकम जुटाई है ताकि देश को कोविड 19 से लड़ने में मदद कर सकें। अब जब यह राशि उपयोग करने का समय आ गया है तो प्रियंका ने गिव इंडिया के सीईओ से कहा है कि यह पैसा कहां यूज करना है, यह देखा जाए।

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- अतुल सतीजा गिव इंडिया के सीईओ के साथ बातचीत में कुछ सवालों के जवाब दिए और उन क्षेत्रों पर चर्चा की जहां हमारे फंडरेजर टुगेदर फॉर इंडिया से जुटाए गए धन की सबसे अधिक आवश्यकता है। गौरतलब है कि जमा की गई राशि का भारत में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कमी दूर करने और वैक्सीन सपोर्ट के लिए इस्तेमाल किया जाना है।

US प्रेसिडेंट से वैक्सीन भेजने की मांग की थी प्रियंका ने पोस्ट शेयर कर

प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी सरकारी अधिकारियों से भारत को वैक्सीन देने की मांग की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि मेरे देश की स्थिति बहुत गंभीर है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा था, "मेरा दिल टूट गया है। भारत कोरोना से पीड़ित है और US ने 550 मिलियन ज्यादा वैक्सीन ऑर्डर की है। हालांकि इतनी आवश्यकता नहीं है। AstraZeneca को दुनिया भर में शेयर करने के लिए POTUS, HCOS, सेक ब्लिंकेन और जेक सुलिवन का शुक्रिया। लेकिन मेरे देश में कोरोना से स्थिति बहुत गंभीर है। क्या आप इंडिया को तत्काल वैक्सीन शेयर कर सकते हैं?

हालांकि हफ्तेभर से भारत मे रिकवरी रेट बढ़ा है और एक्टिव मरीज़ों की संख्या भी लगातार कम हो रही है, लेकिन कहीं न कहीं सरकार को आने वाले दिनों में तीसरी वेब का भी डर सता रहा है, जिसकी तैयारी केंद्र और राज्य सरकार कर रही है.

© All Rights Reserved 2021 | Mumbai Breaking News Live