Mumbai

By Ajaz Khan
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2020-09-14

सलमान खान हाज़िर हो, जोधपुर कोर्ट का आदेश

जोधपुर - आज पूरे देश मे कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है, ऐसे मे अदालतों के चक्कर सलमान खान का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। सलमान खान से जुड़े कांकाणी हिरण शिकार मामले व आर्म्स एक्ट मामले में सोमवार को जोधपुर जिला एवं सेशन जिला जोधपुर जज राघवेंद्र कच्छवाह की कोर्ट में सुनवाई लंबित थी। इसके तहत सलमान की ओर से उनके अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत कोर्ट में मौजूद थे। इसके अलावा सरकार की ओर से पीपी मगाराम कोर्ट में मौजूद थे , जिस पर कोर्ट ने स्पष्ट हिदायत देते हुए कहा कि आगामी 28 सितंबर को मामले में बहस शुरू करनी है। साथ ही इस दौरान कोर्ट ने सलमान खान को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए।

यह था मामला

दरअसल फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान जोधपुर के कांकाणी गांव, घोड़ा कृषि फार्म और भवाद में हिरण शिकार के आरोप अभिनेता सलमान खान पर लगे थे। इसके अलावा इस मामले में फिल्म अभिनेता सैफ अली खान, नीलम, तब्बू, सोनाली बेंद्रे व दुष्यंत सिंह मामले में सहआरोपी होने के आरोप लगे थे।

बरहाल कांकाणी हिरण शिकार व आर्म्स एक्ट मामले में इस महीने के 28 सितंबर को बहस शुरू होगी। इस दौरान कोर्ट ने सलमान खान को सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं लेकिन कोरोनावायरस महामारी के चलते सलमान खान कोर्ट में पेश होंगे या नहीं यह तो समय बताएगा। हालांकि सलमान खान का रिकॉर्ड रहा है कि जब भी कोर्ट ने सलमान खान को तलब किया है वे कोर्ट में पेश हुए है।

© All Rights Reserved 2020 | Mumbai Breaking News Live