Politics

Desk Report
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2020-08-23

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवराज के मंत्री को पहनाई चप्पल

मध्य प्रदेश में 27 सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव की तैयारी सभी राजनीतिक दलों ने शुरू कर दी है,ऐसे में ग्वालियर-चंबल इलाके में शनिवार को भाजपा ने एक रैली की, इस रैली में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. इस रैली में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कई महीनों से नंगे पैर रहने वाले शिवराज सरकार के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को चप्पल भेंट की.

दरअसल मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने संकल्प लिया था कि जब तक उनके क्षेत्रवासियों की समस्याओं का निदान नहीं हो जाता, वे नंगे पैर रहेंगे. यहां तक कि शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में भी मंत्री पद की शपथ उन्होंने नंगे पैर ही ली थी. 

शनिवार को फूल बाग मैदान पर आयोजित इस बीजेपी की रैली में जैसे ही सिंधिया ने मंच पर अपना भाषण खत्म किया, उसके बाद उन्होंने मंच पर ही मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के पैरों में चप्पल पहनाई. इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इसका एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा. 'अपने क्षेत्र में पेयजल और स्वच्छता संबंधी काम पूरे होने पर ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जी को मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी के समक्ष चप्पल पहना कर शपथ तोड़ी.'

jyotiraditya-tweet

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद प्रद्युम्न सिंह तोमर ने भी कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था.

© All Rights Reserved 2020 | Mumbai Breaking News Live