Politics

By Ajaz Khan
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2021-02-16

बंगाल चुनाव से पहले RSS प्रमुख मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात

मुंबई - राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत मंगलवार को अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से उनके जुहू स्थित घर पर जाकर मुलाकात की। दोनों के बीच यह मुलाकात करीब एक घंटे तक चली। मिथुन चक्रवर्ती के घर से निकलकर संघ प्रमुख मीडिया से बिना कुछ बोले चले गए, लेकिन बाद में मिथुन चक्रवर्ती ने मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि उनका और संघ प्रमुख का आध्यात्मिक रिश्ता है।

संघ प्रमुख मुझे और मेरे परिवार को बहुत प्यार करते हैं:

RSS प्रमुख मोहन भागवत से हुई मुलाकात पर बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि हमारा बहुत गहरा आध्यात्मिक रिश्ता है। बस इसी वजह से यह मुलाकात हुई है। मिथुन ने कहा कि हमारी पहले बात हुई थी कि जब भी वह मुंबई आएंगे तो हम जरूर मिलेंगे। मोहन भागवत जी मेरे घर पर आये इसका मतलब यह है कि वह मुझे और मेरे परिवार को बहुत प्यार करते हैं। इस मुलाकात को राजनीति से जोड़कर बिल्कुल ना देखा जाए। राजनीति से इसका दूर-दूर तक कोई भी लेना देना नहीं है।

हालांकि, इससे पहले नागपुर के संघ मुख्यालय में मिथुन चक्रवर्ती और मोहन भागवत के बीच साल 2019 में भी इसी तरह की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद अभिनेता के भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई गई थीं।

जल्द ही पश्चिम बंगाल में।चुनाव होने वाला है ऐसे में बीजेपी पूरे दम से चुनाव की तैयारी में जुट गई है, वहीं ममता बनर्जी भी अपनी और पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार सभाएं और रोड शो कर रही है, अब आज का ये मुलाकात आगे क्या रंग लाता है ये जल्द ही पता चल जाएगा.

© All Rights Reserved 2021 | Mumbai Breaking News Live