Politics

Desk Report
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2020-11-05

बिहार चुनाव :- योगी बोले घुसपैठियों को बाहर निकालेंगे, नीतीश बोले किसी में दम नही

पटना | बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के अंतिम चरण का 07 नवंबर को मतदान होना है। इसके लिए सभी राजनीतिक पार्टी जमकर प्रचार कर जनता को अपनी तरफ आकर्षित करने में लगी हुई है। आखिरी चरण में कुल 78 सीटों पर मतदान होना है। सीमांचल के इलाके में होने वाले मतदान से पहले असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने सीएए और एनआरसी को मुद्दा बना दिया है, जिसके बाद मुस्लिम बाहुल इलाके में यह मामला छा गया है।

बुधवार को जब भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता,और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कटिहार में जनसभा करने पहुंचे तो उन्होंने जनता से कहा कि अगर एनडीए सत्ता में आई तो घुसपैठियों को देश से बाहर कर दिया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ सीमांचल के किशनगंज जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हिन्दुस्तान से किसी को बाहर करने का किसी में दम नहीं है। बुधवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कटिहार घुसपैठ की समस्या से त्रस्त है। बिहार में एनडीए की सरकार बनने पर घुसपैठियों को निकाल बाहर करेंगे। उन्होंने कहा कि एनडीए के भाजपा  प्रत्याशी  तार किशोर को चौथी बार आशीर्वाद दें,आपके आशीर्वाद से घुसपैठ की समस्या का समाधान होगा।

योगी आदित्यनाथ की रैली के बाद जब नीतीश कुमार कटिहार पहुंचे तो उन्होंने कहा कि कुछ लोग दुष्प्रचार और फालतू बात कर रहा है कि देश से निकाल दिया जाएगा। किसी में इतना दम नहीं है कि किसी दो देश से बाहर निकाल दे। एनडीए के दोनों नेताओं के एक ही मुद्दे पर अलग-अलग बयान से मतदाताओं पर क्या असर पड़ेगा, यह तो 10 नवंबर को ही पता चल पाएगा। लेकिन इन बयानों से गठबंधन सहयोगी बीजेपी और जेडीयू की राय सीएए-एनआरसी के मुद्दे को लेकर एक नहीं लग रहा है।

© All Rights Reserved 2020 | Mumbai Breaking News Live