Politics

Desk Report
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2020-08-16

भाजपा विधायक को पुलिस इंस्पेक्टर पर क्यों आया गुस्सा,

मुम्बई से सटे कल्याण के कोल्शेवाड़ी पुलिस स्टेशन में भाजपा विधायक गणपत गायकवाड़ द्वारा किए गए हंगामे के बाद आखिरकार पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें भाजपा विधायक पुलिस स्टेशन मे पुलिस कर्मियों से नोक झोंक करते हुए नजर आ रहे हैं।

जमीन विवाद को लेकर शुरू था हुआ पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को एक जमीन के विवाद को लेकर भाजपा पार्षद और कुछ लोगों के बीच मारपीट हो गई थी, जिसके बाद भाजपा पार्षद मनोज राय अपने बेटों के साथ पुलिस थाने शिकायत करने पहुंचे, जहां आरोप है कि पुलिस ने भाजपा पार्षद मनोज राय और उनके दोनों बेटों को सीधा लॉकअप में बंद कर दिया।

जैसे ही घटना की जानकारी कल्याण (पूर्व) के भाजपा के विधायक गणपत गायकवाड़ को हुई वह कोल्शेवाड़ी पुलिस स्टेशन पहुंचे और पुलिस कर्मियों पर जमकर भड़के, इस दौरान लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया, उन्होंने वहां के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर शाहुराज साल्वे को जमकर खीरी खोटी सुनाई। इस दौरान अन्य पुलिस कर्मचारी तमाशबीन बने रहे। अब इसी मामले में हंगामा करने वाले विधायक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। फिलहाल उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है।

© All Rights Reserved 2020 | Mumbai Breaking News Live