Politics

Desk Report
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2021-05-23

मोदी सरकार की 7वीं सालगिरह नहीं मनाएगी बीजेपी

30 मई को केंद्र की मोदी सरकार अपना 7 साल पूरा कर रही है, लेकिन उस से पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को चिट्ठी लिखी है, जिसमे में कहा गया है कि 30 मई को केंद्र सरकार के 7 साल पूरे हो रहे हैं। इस मौके पर हमारे मुख्यमंत्री किसी भी प्रकार का कोई उत्सव या कार्यक्रम नहीं करेंगे।

नड्‌डा ने भाजपा के मुख्यमंत्रियों से कहा कि देश कोरोना महामारी के दौर से गुजर रहा है, ऐसे में कोरोना से बेसहारा हुए बच्चों के लिए कार्यक्रम करें और जरूरतमंदों की मदद करें। उन्होंने आगे लिखा कि मैं मुख्यमंत्रियों से निवेदन करना चाहूंगा कि वे महामारी में अनाथ हुए बच्चों के लिए कोई योजना बनाएं जिससे वे आगे अपने पैरों पर खड़े हो सकें। इस योजना को भाजपा के सभी मुख्यमंत्री एक साथ एक ही दिन अपने राज्यों में लॉन्च करें।

सेवाकार्य के जरिए जताएंगे लोगों का आभार

बीजेपी अध्यक्ष नड्‌डा ने कहा कि पार्टी सेवा ही संगठन के मंत्र पर चलते हुए, इस अवसर को जनता-जनार्दन की सेवा में समर्पित करेंगे। इस सिलसिले में हम देश के कोने-कोने में अलग-अलग तरह के सेवाकार्यों का आयोजन करके जनता का आभार व्यक्त करेंगे। हम लोगों को बताएंगे कि हमें 7 साल से जनता ने सेवा का जो मौका दिया है, वह सेवाभाव से आगे बढ़ाया जा रहा है।

उन्होंने पत्र में आगे लिखा कि कोरोना महामारी के समय में हमारा सेवा यज्ञ देशवासियों की तकलीफें दूर कर सके और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को और मजबूत कर सके, यही हमारा संकल्प है और प्रयास भी। मुझे विश्वास है, हमारे इन सामूहिक प्रयासों से हम शीघ्र ही देश को इस आपदा से निकालने में सफल होंगे।

© All Rights Reserved 2021 | Mumbai Breaking News Live