Sports

Desk Report
Share on FacebookTweetShare on Whatsapp

2020-08-12

आईपीएल में सिलेक्शन नही हुआ तो कर लिया आत्महत्या

मुम्बई। मुंबई के मलाड इलाके में रहने वाला एक क्लब क्रिकेटर ने आत्महत्या कर ली, आत्महत्या की जो वजह सामने आ रही है वो हैरान करने वाला है, करण तिवारी नाम के इस क्रिकेटर का शव पंखे से लटका हुआ मिला। करण के दोस्त का आरोप है कि आईपीएल में सलेक्शन नहीं होने के कारण वह काफी दुखी था और इसी कारण उसने अपनी जान ले ली। कहा जाता है कि करण के चाहने वाले उन्हें जूनियर डेल स्टेन के नाम से बुलाते थे। डेल स्टेन साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज हैं।

सोमवार को 27 साल के करण तिवारी का शव मलाड के एक फ्लैट में पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस के मुताबिक, सोमवार रात को करीब 10 से 11 बजे के बीच उसने आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस एडीआर दर्ज कर मामले में जांच कर रही है

मरने से पहले अपने दोस्त को किया फोन। सूत्र

सूत्रों के अनुसार,उनके एक दोस्त ने पुलिस को बताया कि 19 सितंबर को यूएई में शुरू होने वाले आईपीएल में करण का सेलेक्शन नही होने से वह बहुत दुखी चल रहा था। आत्महत्या करने से पहले उसने राजस्थान के उदयपुर में अपने दोस्त को फोन करके बताया कि वह आत्महत्या करने जा रहा है।

दोस्त ने पहले उसे समझा बुझाकर रोकने का प्रयास किया और फिर उसकी मां और बहन को फोन कर इसकी जानकारी दी। हालांकि, जबतक परिवार उसके रुम तक पहुंचता वह फंदे पर झूल चुका था। परिवार आनन-फानन में उसे पास के हॉस्पिटल में पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल इस पूरे घटना की सच्चाई क्या है ये पुलिस की जांच में पता चलेगा,

© All Rights Reserved 2020 | Mumbai Breaking News Live